main page

'तारक मेहता...' के 'बाघा' की बिल्डिंग सील, 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

Updated 11 April, 2020 12:22:21 PM

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। वहीं जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिल रहे हैं वहां पूरी तरह सील कर दिया जा रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का ज्यादा कहर देखने को मिल रहा है। वहीं सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में ''बाघा'' का किरदार निभा रहे एक्टर तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। वहां तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। वहीं जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिल रहे हैं वहां पूरी तरह सील कर दिया जा रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का ज्यादा कहर देखने को मिल रहा है। वहीं सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बाघा' का किरदार निभा रहे एक्टर तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। वहां तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood Tadka

तन्मय मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं। पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद बिल्डिंग को 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है। तन्मय ने बताया कि इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ घर में ही हैं। एक्टर ने आगे बताया 'हम समझ सकते हैं कि ये हमारे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है। हम सब डरे हुए भी हैं। कोई घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकल सकता। हमारे लिए ये जरूरी भी है।

Bollywood Tadka

बीएमसी के लोगों ने बहुत सहयोग किया। वो पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहे हैं।'तन्मय की बिल्डिंग के पास एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया। तन्मय ने बताया कि हालांकि 'मैं उससे सीधे संपर्क में नहीं था लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के चलते मैंने फैसला किया कि दो हफ्ते तक तक सेल्फ क्वांरटीन रहूंगा। आखिरी बार जब मैं सब्जियां लेने बाहर गया था तब वहां से आकर मैंने तुरंत नहाया और सब्जियों को धोया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसाइटी को भी सील कर दिया गया था। मुंबई के मलाड स्थित इनफिनिटी मॉल के पीछे एक अपार्टमेंट में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया था।

Bollywood Tadka

इस सोसाइटी में पांच विंग्स है जिसमें कुछ स्टार्स जैस अंकिता लोखंडे, आशिता धवन शैलेश गुलबाणी, नताशा शर्मा, आदित्य रेडिज और मस्कट वर्मा रहते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अहाना कुमरा और एक्टर सुशांत सिंह की बिल्डिंग भी सील हो गई है। 

 

: Smita Sharma

taarak mehta ka ooltah chashmahfametanmay vekariabuilding sealedresidenttestscovid 19 positivecoronaviruslockdownLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...