main page

हादसाः शूटिंग के दौरान घायल हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'चंपक चाचा', डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Updated 18 November, 2022 11:00:48 AM

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सीरियल में चंपक चाचा बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हादसे का शिकार हो गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। ऐसे में वह कुछ दिनों तक शो में नजर नहीं आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सीरियल में चंपक चाचा बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हादसे का शिकार हो गए हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। ऐसे में वह कुछ दिनों तक शो में नजर नहीं आएंगे।

Bollywood Tadka

 

कैसे हुए घायल
जानकारी के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक सीन के लिए चंपक चाचा को भागना था। इस सीन की शूटिंग के दौरान अमित भट्ट उर्फ चंपक चाचा का भागते-भागते बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। गिरने की वजह से एक्टर बुरी तरह घायल हो गए।

 

Bollywood Tadka


 
डॉक्टर्स ने अमित भट्ट को बेड रेस्ट की सलाह दी है। इसी वजह से अब कुछ दिनों तक फैंस चंपक चाचा शो में नहीं देख पाएंगे। इसके साथ ही फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।


बता दें,  तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शोज में से एक है। लोग इसके हर किरदार को खूब पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में इस सीरियल ने अपने 14 साल पूरे किए थे, जिस पर पूरी स्टारकास्ट ने मिलकर खूब धमाल मचाया था। 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahChampak ChachaAmit BhattinjuredshootingTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...