main page

'तारक मेहता...' के 'नट्टू काका' हाॅस्पिटल में भर्ती, जल्द होगी गले की सर्जरी

06 September, 2020 01:43:01 PM

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानि एक्टर घनश्याम नायक को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि घनश्याम नायक सेहत ठीक ना होने की वजह से  कुछ समय के लिए शो में नजर नहीं आएंगे।

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानि एक्टर घनश्याम नायक को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि घनश्याम नायक सेहत ठीक ना होने की वजह से  कुछ समय के लिए शो में नजर नहीं आएंगे।

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग संबंधित गाइडलाइन्स जारी की थीं, जिसके तहत 65 या इससे अधिक उम्र के कलाकारों के शूटिंग करने पर रोक लगा दी गई थी।

Bollywood Tadka

हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस फैसले को खारिज कर दिया था, जिसके बाद घनश्याम नायक शूट पर जल्द से जल्द वापसी का इंतजार कर रहे थे। पर अब बीमारी के कारण उनका यह इंतज़ार और भी लंबा हो गया है।

Bollywood Tadka

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घनश्याम नायक को पिछले दिनों से गर्दन में कुछ परेशानी हुई जिसकी जल्द ही सर्जरी की जाएगी। प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े एक सोर्स ने बताया- 'कुछ दिनों पहले घनश्याम सर की गर्दन में एक गांठ सी नजर आई और डॉक्टर ने इस पर उन्हें सर्जरी करवाने के लिए कहा। वह जल्द ही ठीक होकर शो में वापसी करेंगे। नटटू काका शो के सबसे मजेदार किरदारों में से एक है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। वह एक सीनियर ऐक्टर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल है।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है और टीआरपी में भी इसका नाम शीर्ष टीवी शो में शुमार किया जाता है।
 


taarak mehta ka ooltah chashmahactorghanshyam nayaknattu kakahospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...