main page

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम भव्य गांधी के पिता का निधन, कोरोना बना जान का दुश्मन

Updated 11 May, 2021 11:51:23 PM

कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। आम लोगों के साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं और अपनों को खो रहे हैं। अब ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर के पिता मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। आम लोगों के साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं और अपनों को खो रहे हैं। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर के पिता मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

Bollywood Tadka
पिता विनोद के निधन से भव्य और उनके परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा है। भव्य के परिवार उनकी मां और भाई रह गए हैं। 9 मई को भव्य के कजिन और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोगी का रोल कर रहे एक्टर समय शाह की बहन की शादी थी लेकिन पिता के बीमार होने के कारण भव्य शादी में भी नहीं गए। 

Bollywood Tadka

बता दें 4 साल पहले 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था। भव्य शो में वे जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया बेन (दिशा वाकाणी) के बेटे टप्पू का रोल कर रहे थे। 9 साल तक भव्य शो की हिस्सा रहे। 

Bollywood Tadka


taarak mehta ka ooltah chashmahfamebhavya gandhifatherdiedcoronaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...