main page

तारक मेहता... कास्ट पहुंची सिंगापुर, 'बबीता जी' संग यूं मस्ती करते दिखे जेठालाल

Updated 15 March, 2019 10:46:01 AM

सब टीवी के सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की पूरी कास्ट इन दिनों सिंगापुर में हाॅलीडे एंजॉय कर रही है। दरअसल, शो की टीम अपने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग के लिए सिंगापुर गई है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायर हो रही हैं।

मुंबई: सब टीवी के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी कास्ट इन दिनों सिंगापुर में हाॅलीडे एंजॉय कर रही है। दरअसल, शो की टीम अपने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग के लिए सिंगापुर गई है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka,बबीता इमेज,बबीता फोटो,बबीता पिक्चर, जेठालाल इमेज,जेठालाल फोटो, जेठालाल पिक्चर,

तस्वीरों में सभी साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं। शो में बबीता तका किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं टपु का किरदार निभा रहे राज आनंदकत एक तस्वीर में सांप गले में डाल कर पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka,राज आनंदकत फोटो,राज आनंदकत फोटो, राज आनंदकत पिक्चर

इस दौरान वह थोड़े से डरे भी हैं और उनके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान भी थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- Meet My New Friend अजगर।

Bollywood Tadka,बबीता इमेज,बबीता फोटो,बबीता पिक्चर, जेठालाल इमेज,जेठालाल फोटो, जेठालाल पिक्चर,

कुछ तस्वीरों में पूरी कास्ट फैंस संग गरबा करती दिखी रही है। शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो सोनू का किरदार निभा रही निधि भानुशाली इन दिनों सीरियल से गायब हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि वो शो छोड़ रही हैं, तो लगता है कि सोनू ने अब सीरियल को अलविदा कह दिया है।

Bollywood Tadka,बबीता इमेज,बबीता फोटो,बबीता पिक्चर, जेठालाल इमेज,जेठालाल फोटो, जेठालाल पिक्चर,

वहीं पोपटलाल के लिए दो रिश्ते आते हैं और हर बार की तरह इस बार भी बात नहीं बन पाई। लेकिन इस बार पोपटलाला को काफी बुरा लगा है। अपना रिश्ता पक्का न होने की बात पोपटलाल ने दिल पर ले ली है। खैर अब देखना यह है कि पोपटलाल का अब क्या होगा। 

Bollywood Tadka,बबीता इमेज,बबीता फोटो,बबीता पिक्चर,राज आनंदकत फोटो,राज आनंदकत फोटो, राज आनंदकत पिक्चर

 

Bollywood Tadka,कोमल इमेज,कोमल फोटो, कोमल पिक्चर,

: Smita Sharma

taarak mehta ka ooltah chashmahteamenjoy holidaysingaporedilip joshimunmun duttaAmit BhattLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...