main page

फिल्मों की हिट और फ्लॉप से तब्बू ने खुद को किया दूर, बोलीं- फ्लॉप की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा

Updated 18 August, 2022 05:36:31 PM

बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही फिल्में पिटती जा रही हैं। पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और फिर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आलिया की डार्लिग्स का लोगों ने रिलीज से पहले जमकर विरोध किया और सोशल मीडिया पर खूब बॉयकॉट ट्रेंड किया। हालांकि अक्षय और आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल भी नहीं दिखा

मुंबई. बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही फिल्में पिटती जा रही हैं। पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और फिर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आलिया की डार्लिग्स का लोगों ने रिलीज से पहले जमकर विरोध किया और सोशल मीडिया पर खूब बॉयकॉट ट्रेंड किया। हालांकि अक्षय और आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल भी नहीं दिखा पाई। इसी बीच तब्बू ने फ्लॉप फिल्मों की टेंशन से खुद को दूर कर लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

 

 

 


 
तब्बू ने कहा, “मैं इसके बारे में नहीं सोचती, मुझे लगता है कि एक्टर्स को हिट और फ्लॉप से खुद को दूर रखना चाहिए, हमें इस का तनाव लेना भी नहीं चाहिए। हमारा काम है फिल्म में अच्छी एक्टिंग करना और हमें वही करना चाहिए। फ्लॉप की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा है फिल्म में, यह सब निर्माता को सोचने दें। लेकिन हां जब फिल्म अच्छा करती है तो हमें भी खुशी होती है।”

 

 

तब्बू ने आगे कहा, “जब कोई फिल्म हिट होती है तो उससे किसी न किसी रूप में सभी को फायदा होता है। लेकिन यदि यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे नहीं पता कि किसको नुकसान होता होगा। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप हो जाने से एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। इसमें भी वक्त लगता है। इसलिए हिट और फ्लॉप की ज्यादा टेंशन नहीं लेनी चाहिए।”


काम की बात करें तो तब्बू जल्द ही फिल्म भोला में नजर आएंगी, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Content Writer: suman prajapati

TabudistancedhitsflopsfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...