main page

फिल्म 'भोला' के सेट पर घायल हुई तब्बू, एक्शन सीन शूट करते हुए आंख पर लगी चोट

Updated 11 August, 2022 11:17:12 AM

एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सेट पर घायल हो गई। स्टंट करते हुए तब्बू की सीधी आंख के ऊपर माथे पर चोट लग गई। इस फिल्म में तब्बू के साथ अजय देवगन हैं। अजय फिल्म में भोला का किरदार निभा रहे हैं। तब्बू अजय के साथ स्टंट करती नजर आएगी।

मुंबई. एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सेट पर घायल हो गई। स्टंट करते हुए तब्बू की सीधी आंख के ऊपर माथे पर चोट लग गई। इस फिल्म में तब्बू के साथ अजय देवगन हैं। अजय फिल्म में भोला का किरदार निभा रहे हैं। तब्बू अजय के साथ स्टंट करती नजर आएगी। 

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस घने जंगल में ट्रक चला रही थीं। वहीं, मोटरसाइकिल पर सवार कुछ गुंडे इस ट्रक का पीछा कर रहे थे। पीछा कर रही बाइक्स में से एक बाइक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस दौरान कांच का एक टुकड़ा टूटकर तब्बू की दाहिनी आंख के ठीक ऊपर लग गया और खून निकलने लगा। उस दौरान तब्बू ट्रक में सवार थीं। बड़ा हादसा होने से टल गया। 

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, घायल होने के बाद तुरंत तब्बू का उपचार किया गया। अजय देवगन ने तुरंत स्थिति को संभाला। उन्होंने एक्ट्रेस को आराम करने की सलाह दी है और ठीक होने की स्थिति तक छुट्टी दी है। बता दें फिल्म 'भोला' में अजय और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, शरद केलकर और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस अलग और दिलचस्प अवतार में नजर आएगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tabuinjuredmovie bholaasetstuntBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...