main page

अपकमिंग फिल्म 'कुत्ते' में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस तब्बू

Updated 14 January, 2022 05:06:22 PM

एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वह आसमान भारद्वाज की फिल्म ''कुत्ते'' में काम कर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म ''कुत्ते'' में तब्बू पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म ''कुत्ते'' में तब्बू के किरदार का नाम ''पम्मी'' है। एक्ट्रेस का किरदार करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का है। तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी फिल्म में हैं। तब्बू की तरह अर्जुन कपूर भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वह आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' में काम कर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी। 


फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू के किरदार का नाम 'पम्मी' है। एक्ट्रेस का किरदार करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का है। तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी फिल्म में हैं। तब्बू की तरह अर्जुन कपूर भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं।

 

फिल्म 'कुत्ते' में सारे किरदार पैसे के पीछे भागते नजर आएंगे। कोंकणा सेन शर्मा नक्सली के रोल में हैं। राधिका मदान एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। इस फिल्म के ज्यादातर पोर्शन शूट हो चुके हैं। अब 15 दिनों की शूट बाकी है। पूरी फिल्म मुंबई की फिल्मसिटी, मड आयलैंड और वसई में शूट की गई है।


Tabunegative roleupcomingfilmKutteyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...