main page

'तड़प' की स्टार कास्ट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया कल करेंगे वाराणसी शहर का रुख

Updated 23 November, 2021 02:35:39 PM

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ''तड़प'' अब अपनी रिलीज़ से चंद दिनों की दूरी पर है जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। ऐसे में फ़िल्म से रिलीज़ की जा रही हर यूनिट्स को बेहद पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म के गानों ने दर्शकों की प्ले लिस्ट में एक खास जगह बना ली है।

नई दिल्ली। अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' अब अपनी रिलीज़ से चंद दिनों की दूरी पर है जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। ऐसे में फ़िल्म से रिलीज़ की जा रही हर यूनिट्स को बेहद पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म के गानों ने दर्शकों की प्ले लिस्ट में एक खास जगह बना ली है। 

साथ ही, फ़िल्म की मुख्य जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने प्रमोशन के लिए अपनी कमर कस ली है जिसके लिए वे कल गंगा के किनारे बसे वाराणसी शहर का रुख करेंगे और गंगा आरती में शामिल हो कर अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी करेंगे। 

यह फ़िल्म केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगी। प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


TadapAhan ShettyTara SutariaVaranasi cityतड़पअहान शेट्टीतारा सुतारियावाराणसी
loading...