main page

ताहिर शब्बीर ने गर्लफ्रेंड अक्षिता गांधी संग रचाई गुपचुप शादी, इंटरनेट पर वायरल हुईं कपल की Wedding photos

Updated 08 October, 2020 01:27:52 PM

साल 2020 में स्टार्स की लाइफ में अलग-अलग रंग बिखेर रहा है। किसी ने इस साल में अपने लाइफ पार्टनर संग शादी कर ली तो किसी ने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया। वहीं ये साल फिल्म ''नाम शबाना'' में नजर आ चुके एक्टर ताहिर शब्बीर के लिए भी यादगर बन गया है, क्योंकि हाल ही में एक्टर ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट अक्षिता गांधी संग गुपचुप शादी रचाई है। अपनी शादी की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में स्टार्स की लाइफ में अलग-अलग रंग बिखेर रहा है। किसी ने इस साल में अपने लाइफ पार्टनर संग शादी कर ली तो किसी ने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया। वहीं ये साल फिल्म 'नाम शबाना' में नजर आ चुके एक्टर ताहिर शब्बीर के लिए भी यादगर बन गया है, क्योंकि हाल ही में एक्टर ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट अक्षिता गांधी संग गुपचुप शादी रचाई है। अपनी शादी की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 

Bollywood Tadka
ताहिर शब्बीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बता कि उन्हें उनका लाइफ पार्टनर मिल गया है। अब हम दोनों हमेशा साथ रहेंगे।

Bollywood Tadka

 
इन तस्वीरों में ताहिर शब्बीर दुल्हा बनकर अक्षिता गांधी के साथ पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह अक्षिता गांधी और ताहिर शब्बीर एक दूसरे का हाथ थामकर तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक साथ कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। शादी में ने हैवी लहंगा पहना हुआ है साथ में हैवी ज्वेलरी मैच की हुई है। शादी लुक में दुल्हन बनीं अक्षिता बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं ताहिर शब्बीर ने शेरवानी दुल्हा बने  परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें ताहिर शब्बीर ने कुछ समय पहले ही अक्षिता गांधी के साथ सगाई की थी। जिसकी तस्वीरों कपल एक दूसरे में खोया हुआ नजर आया था। वहीं हाल ही में कपल ने गुपचुप शादी रचाकर फैंस को हैरानी में डाल दिया है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो ताहिर को आखिरी बार साल 2019 में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'बायपास रोड' में देखा गया था। वहीं ताहिर की वाइफ अक्षिता गांधी की बात करें तो अक्षिता एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट हैं। उन्होंने अमेरिका से अपनी पढ़ाई कम्पलीट की है।  

: suman prajapati

Taher ShabbirmarriedgirlfriendAkshita GandhipicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...