main page

ताहिरा कश्यप खुराना ने फूड पॉइजनिंग का अपना अनुभव बताया, लोकी के बारे में की जागरूकता पैदा

Updated 09 October, 2021 04:52:57 PM

लेखिका और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना ने लोकी चखने के बारे में लापरवाही और अनभिज्ञता के कारण फूड पॉइज़निंग के कारण होने वाली अपनी परेशानी को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लेखिका और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना ने लोकी चखने के बारे में लापरवाही और अनभिज्ञता के कारण फूड पॉइज़निंग के कारण होने वाली अपनी परेशानी को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एक रील में, ताहिरा ने अपनी आपबीती दर्ज की, जिसमें एक नियमित खाद्य उत्पाद के कारण हो सकने वाले गंभीर नुकसान को बताया गया था, अगर उसे पता नहीं था। उसने कहा, "⚠️ कृपया इसे सुनें!

@इंस्टाग्राम जागरूकता फैलाने का एक अद्भुत मंच है! कृपया लौकी की विशेषता के बारे में पढ़ें!
मैं अपने सेट से बनाए गए इस वीडियो में सभी तरह से शांत और सुलझी लग रही हो, लेकिन मैं गहरे श #% में थी!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

डॉक्टरों ने मुझे बताई जानकारी को साझा कर रही हूं क्योंकि उन्होंने मुझे भी जागरूकता फैलाने के लिए कहा। मैंने अपना फोन उन सभी लोगों के लिए उठाया है जिन्हें मैं जानती हूं कि #greenjuice लोकी विशेषता के गंभीर परिणाम हैं, और इसपे गंभीर ख़ामोशी है। कृपया इसके बारे में नीचे पढ़ें। यह घातक है। सेहत के नाम पर सिर्फ जूस पीते न रहें! एक कारण था कि मैं उसी के लिए आईसीयू में थी, मैं और अधिक विस्तृत विवरण नहीं देना चाहती, लेकिन कृपया इसे को चारों ओर फैलाएं #bottlegourdtoxicity #dhudhi #greenjuice"।

आईसीयू में भर्ती होने के अपने अनुभव को बिताने के बाद, ताहिरा अपनी आगामी फिल्म 'शर्माजी की बेटी' के सेट पर वापस आ गई हैं।

हाल ही में, सैयामी खेर ने फिल्म की शूटिंग पूरी की और वर्तमान में ताहिरा दिव्या दत्ता के साथ अपनी पहली निर्देशित फीचर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

ताहिरा कश्यप खुराना अपनी पांचवीं किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' के विमोचन के लिए भी तैयार हैं।


Tahira Kashyap Khuranaexperiencefood poisoningताहिरा कश्यप खुरानाफूड पॉइजनिंगलोकी
loading...