main page

ताहिरा कश्यप खुराना अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए हुई तैयार, शुरू किया सफर

Updated 20 July, 2021 04:20:52 PM

नया सफर शुरू कर नए प्रॉजेक्ट के लिए तैयार हो रही हैं ताहिरा कश्यप खुराना

नई दिल्ली। एक और सफर की शुरुआत करते हुए ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर इसकी जनकारी देते हुए, उन्होंने अपनी 'प्रतिभाशाली और प्यारी टीम' के साथ कुछ झलकियां प्रस्तुत कीं। लेखक, फिल्म निर्माता और एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, ताहिरा कश्यप खुराना को उनकी कहानी कहने की स्पष्ट शैली के लिए जाना जाता है। सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबें लिखने और अपनी दिलकश लघु फिल्मों से दिल जीतने वाली ताहिरा कश्यप खुराना वर्तमान में चंडीगढ़ में अपनी आगामी परियोजना के लिए तैयारी कर रही हैं।

 

 

कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, ताहिरा ने कहा, "रेकी सीन! सबसे अद्भुत, प्रतिभाशाली और प्यारी टीम के साथ @manwithamovingcamera @tanuj.garg @pareekmanasi @shubhank_rishi @tarashree @tanvi_p9 @siddharth_atha @abheetsethi @lineproducer_mazhar @sonsham" .हालांकि परियोजना का विवरण अभी तक प्रकट नहीं किया गया है, ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा अपनी सहज शैली में क्लासिक विचित्रताओं के साथ एक गंभीर, रोचक और अनूठी कहानी की उम्मीद की जा सकती है।

 

हाल ही में, लेखक ने अपनी आगामी पुस्तक 'द 7 सिन्स ऑफ मदरहुड' की घोषणा की, जिसने प्रशंसकों की रुचि को बढ़ाया है, साथ ही फिल्म निर्माता की लघु फिल्म 'क्वारंटाइन क्रश' एक एंथोलॉजी के एक भाग के रूप में जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दैनिक जीवन में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हुए, ताहिरा अक्सर अपने व्यक्तिगत दिनचर्या के अपडेट को अपने मजाकिया, स्पष्ट और प्रफुल्लित करने वाले तरीके से प्रकट करती रहती हैं।


tahira kashyapTahira Kashyap Khurrana upcoming projectThe 7 Sins of Motherhood
loading...