main page

ताहिरा कश्यप ने शेयर की पति आयुष्‍मान खुराना की शर्टलेस तस्वीर, कहा- मेरा पसंदीदा हॉट बॉय

Updated 17 May, 2021 08:53:50 PM

एक्टर आयुष्‍मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ताहिरा पति और बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्‍मान की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर आयुष्‍मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ताहिरा पति और बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्‍मान की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में आयुष्‍मान शर्टलेस नजर आ रहे हैं। एक्टर बारिश के मौसम में कुर्सी पर बैठ कर बुक पढ़ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा 'सभी चीजें जो मुझे पसंद हैं! चाय, किताब, लैम्‍प, स्‍टडी टेबल, बारिश और यह हॉट बॉय।' आयुष्‍मान की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इसे खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस तस्वीर से पहले ताहिरा ने अपनी बेटी वरुष्‍का के साथ तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों मां-बेटी बाल्कनी में खड़ी हैं और मौसम का मजा ले रही है। बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा - 'उम्मीद करती हूं कि सब सुरक्षित होंगे। इस फोटो में सारी मेरी पसंदीदा चीजें हैं। मुंबई, बारिश, चाय, मेरा छोटू, पपीते का पौधा और टिका द इगी।'

Bollywood Tadka
बता दें ताहिरा आयुष्मान की पत्नी होने के साथ राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। ताहिरा को कुछ समय पहले ब्रेस्ट कैंसर हो गया था लेकिन काफी समय तक इलाज चलने के बाद ताहिरा ने कैंसर को मात दे दी और अब वे स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tahira kashyapshareshusband ayushmann khurranashirtlessphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...