main page

ताहिरा कश्यप ने पति आयुष्मान खुराना को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, बोली- तुम्हारे साथ जिंदगी बड़ी खूबसूरत है

Updated 14 September, 2021 11:47:09 AM

एक्टर आयुष्मान खुराना आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस मौके पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने खास अंदाज में आयुष्मान को बर्थडे विश किया है। ताहिरा ने आयुष्मान के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस मौके पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने खास अंदाज में आयुष्मान को बर्थडे विश किया है। ताहिरा ने आयुष्मान के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में आयुष्मान ब्लैक कुर्ते में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने चश्मा लगाया हुआ है। वहीं ताहिरा ब्लू शूट में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने पहली मुलाकात का किस्सा भी सुनाया है। ताहिरा ने लिखा- 'हम 19 साल के थे! तुम्हें फ्रेम्स पहने, बाइक पर मैचिंग स्वेटर और मफलर में देख मुझे तुम बहुत कूल लगे, लेकिन मेरा दिल तो तुमने तब जीता जब हाथ में गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया। तुम हमेशा ही आर्ट के प्रति बेहद पैशनेट रहे हो और जो बात मुझे सबसे ज्यादा इंस्पायर करती है, वह यह कि इतने सालों बाद भी काम और जिंदगी के प्रति तुम्हारी और एक्साइटमेंट वैसी ही है। तुम मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चियरलीडर रहे हो। मैं भले ही बहुत बड़ी रोमांटिक नहीं हो सकती, लेकिन तुम्हें यह बताना चाहती हूं कि तुम्हारे साथ जिंदगी बड़ी खूबसूरत है और मैं तुमसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं! जन्मदिन मुबारक हो।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी कॉलेज के दिनों में शुरू हुई थी। दोनों ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने 2008 में शादी कर ली। आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे विराजवीर और वरुष्का है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tahira kashyapwishesbirthdayhusband ayushmann khurranaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...