main page

लौकी का कड़वा जूस पीकर ICU पहुंचीं ताहिरा कश्यप, ठीक होने के बाद शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Updated 10 October, 2021 10:55:02 AM

मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लौकी के कड़वे टॉक्सिक जूस से होनेवाली खतरनाक परेशानी को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कड़वा लौकी का जूस पीने की वजह से ताहिरा कश्यप को आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। अब वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो हमेशा हल्दी, लौकी और आ

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लौकी के कड़वे टॉक्सिक जूस से होनेवाली खतरनाक परेशानी को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


दरअसल, कड़वा लौकी का जूस पीने की वजह से ताहिरा कश्यप को आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। अब वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो हमेशा हल्दी, लौकी और आंवले का जूस पीया करती हैं, लेकिन उस दिन उन्हें टेस्ट थोड़ा कड़वा गा जिसे पीने के बाद उन्हें काफी सारी उल्टियां हुईं और उनका ब्लड प्रेशर डेंजरस लेवल पर पहुंच गया था।


ताहिरा ने कहा कि यह वीडियो उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर शेयर किया है ताकि इसे लेकर लोगों में जागरुकता फैलाई जा सके। उन्होंने अपने सभी जानने वालों को भी इस बारे में फोन पर बताया जो ग्रीन जूस नियमित तौर पर पीया करते हैं। एक कारण था कि मैं उसी के लिए आईसीयू में पहुंची थी। मैं और अधिक विवरण नहीं देना चाहती, लेकिन कृपया इन शब्द को चारों ओर फैलाएं।

 

बता दें कि ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शर्माजी की बेटी' को लेकर चर्चा में हैं। इसी के साथ ताहिरा अपनी 5वीं बुक 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग अ मदर' की लॉन्चिंग के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।


Tahira KashyapICUdrinking bitter gourd juiceexperienceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...