main page

कैमरों के सामने पोज देते रह गए करीना के लाडले तैमूर, वहीं सोहा की नन्हीं परी ने मारी बाजी

Updated 10 May, 2018 11:22:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान ने सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में अपने लुक से काफी सुर्खियां बटौरी। गुलाबी कुर्ते और सफेद पजामे में तैमूर इतने क्यूट लग रहे थे कि सभी की नजरें उनसे हट ही नहीं पाई। हाल ही में एक बार फिर से नन्हें तैमूर का क्यूट लुक सामने आया है। दरअसल, तैमूर प्ल स्कूल के बाहर नैनी के साथ स्पॉट हुए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान ने सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में अपने लुक से काफी सुर्खियां बटौरी। गुलाबी कुर्ते और सफेद पजामे में तैमूर इतने क्यूट लग रहे थे कि सभी की नजरें उनसे हट ही नहीं पाई।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से नन्हें तैमूर का क्यूट लुक सामने आया है। दरअसल, तैमूर प्ल स्कूल के बाहर नैनी के साथ स्पॉट हुए।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह व्हाइट टीशर्ट और औरेंट शॉर्टस पहने हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

नन्हें तैमूर ने नैनी की गोद में बेहद क्यूट पोज भी दिए। तैमूर के अलावा सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लाडली बेटी इनाया की पॉपुलेरिटी बड़े भाई तैमूर से कुछ कम नही हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी नन्हीं परी के साथ न्यूज पेपर पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ कुणाल ने कैप्शन में लिखा है कि क्योंकि जानकारी ही शक्ति है। इनाया की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले साल नवम्बर में ही इनाया का जन्म हुआ था। भाई तैमूर की तरह ही इनाया की लोकप्रियता देखते ही बनती है। दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

शुरुआत में जब नन्हीं इनाया की पहली तस्वीर सामने आई थी तो लोग उनकी तुलना बड़े भाई तैमूर के साथ करने लगे थे। 

Bollywood Tadka

:

taimur ali khaninaya naumi khemulatest picturesinstagramkareena kapoor khanshare picturesoha ali khankunal khemu

loading...