main page

मीडिया के देखते ही एक्साइटिड हुए तैमूर, क्यूट एक्सप्रेशन देते की तस्वीरें आईं सामने

Updated 28 November, 2018 12:27:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की पाॅपुलेकरिटी किसी स्टार्स से कम नहीं है। आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की पाॅपुलेकरिटी किसी स्टार्स से कम नहीं है। आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। उनकी क्यूटनेस, उनकी हंसी, उनका रोना, मीडिया पर्सन को हाय कहते हुए रिएक्शन देना यह सब कुछ सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में तैमूर ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने बेहद क्यूट लग रहे हैं। जैसे ही तैमूर ने मीडिया को देखा वह कैमरे के सामने क्यूट एक्सप्रेशन देने लगे।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। यह इनकी तस्वीरों का जादू ही है कि सोशल मीडिया पर इतना क्रेज सुपरस्टरर्स के लिए भी नजर नहीँ आता है। ऐसा कहा जाए कि लोग रोज तैमूर की नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं तो शायद गलत नहीं होगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में मार्केट में तैमूर सॉफ्ट टॉय भी आया है। कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं। तैमूर गुड्डे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

: Neha

Taimur ali khancute pictures

loading...