main page

मम्मी-पापा के साथ आउटिंग पर निकले तैमूर, गर्मी की पहली आइसक्रीम का लुत्फ उठाते दिखे छोटे नवाब

Updated 09 March, 2020 10:24:33 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में छोटे नवाब पापा सैफ और मम्मी करीना संग एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान तैमूर ब्लू कलर की सिंबा प्रिंट टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं हमेशा अपने स्टाइल से सबको इंप्रेस करने वाली करीना ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीं सैफ की बात करें तो वह पिंक कुर्ते और व्हाइट पजामे में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में तैमूर आइसक्रीम का मजा लेते दिखे। इस वक्त तैमूर के हाथ में एक बड़ी सी आइसक्रीम भी थी जिसका वो मजा उठाते दिखे। तैमूर को आइसक्रीम खाता देख आप भी बस देखते ही रह जाने वाले है।

Bollywood Tadka

बड़ी सी आइसक्रीम को तैमूर जमकर मजे से खाते दिखाई दिए। मम्मी-पापा के साथ तैमूर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करीना के काम की बात करें तो वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं सैफ की बात करें तो उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर और जवानी जानेमन हाल ही में रिलीज हुई है। सैफ जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ इन दिनों अबू धाबी में फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग में बिजी हैं। 

: Smita Sharma

taimur ali khanenjoyingice creamspottedmommykareena kapoor khandadsaif ali khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...