main page

नैनी के साथ बहन इनाया से मिलने पहुंचे तैमूर, कैमरे के सामने दिखा ANGRY LOOK

Updated 17 September, 2018 11:52:07 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर नन्हें तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर नन्हें तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को देखने के बाद आप तैमूर की क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे। हाल ही में तैमूर नैनी के साथ छोटी बहन इनाया से मिलने बुआ सोहा अली खान के घर पहुंचे। इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में तैमूर ब्लू जींस के साथ शर्ट पहने थे डिसमें वह क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों में तैमूर गुस्से में दिखे। दरअसल, तैमूर आज कैमरे के सामने पोज देने के मूड में नहीं थे और यही कारण था कि वो गाड़ी से उतरते ही घर की ओर जाने लगे।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही है।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

Bollywood Tadka

 

नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। 


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

taimur ali khanreachedsoha ali khanhouseangry look

loading...