main page

नैनी के साथ घूमने निकले तैमूर, गाड़ी से उतरते क्यूट तस्वीरें आई सामने

Updated 03 October, 2018 12:06:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर छाए रहते हैं।जहां लोग तैमूर को इतना पसंद करते हैं। वहीं मीडिया भी तैमूर की तस्वीरें कैमरे में कैद करने के लिए हर समय तैयार रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर छाए रहते हैं।जहां लोग तैमूर को इतना पसंद करते हैं। वहीं मीडिया भी तैमूर की तस्वीरें कैमरे में कैद करने के लिए हर समय तैयार रहती है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में तैमूर नैनी के साथ घर के बाहर स्पाॅट हुए। इस दौरान तैमूर ब्लू टी-शर्ट रेड शर्ट पहने हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही तैमूर गाड़ी से उतरे फोटोग्राफर्स तैमूर का नाम बुलाने लगे तो पहले तो तैमूर कैमरावालों की तरफ पलट-पलट कर देखते रहे। फिर बहुत ही क्यूट तरीके से सबको बाय बोला और अंदर जाने लगे।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही है।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है।

Bollywood Tadka

नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

taimur ali khanspottedoutsidehousenannycute picture

loading...