main page

बहन इनाया के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीरें आई सामने

Updated 26 November, 2018 11:42:10 AM

: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का लाडला तैमूर हाल ही में बहन इनाया के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए। हर बार की तरह इस बार भी दोनों भाई बहन बेहद ही क्यूट लग रहे थे। इस दौरान तैमूर नैनी के साथ थे वहीं इनाया अपनी मां सोहा के साथ दिखीं। तस्वीरों में इनाया अपनी मां का हाथ पकड़कर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। तैमूर मीडिया फ्रेंडली हैं, जिसकी वजह से वो कार से उतरते ही फोटो खिंचवाने लगे और हाथ हिलाने की कोशिश कर रहे थें।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का लाडला तैमूर हाल ही में बहन इनाया के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए। हर बार की तरह इस बार भी दोनों भाई बहन बेहद ही क्यूट लग रहे थे। इस दौरान तैमूर नैनी के साथ थे वहीं इनाया अपनी मां सोहा के साथ दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में इनाया अपनी मां का हाथ पकड़कर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। तैमूर मीडिया फ्रेंडली हैं, जिसकी वजह से वो कार से उतरते ही फोटो खिंचवाने लगे और हाथ हिलाने की कोशिश कर रहे थें।

 

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर सोहा बेटी इनाया को संभालती हुए दिखीं क्योंकि वो समय मिलते ही शैतानी करने लगती हैं।इस दौरान तैमूर बहन से मिलने के लिए थोड़ा तेज़ चलते हुए दिखे।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी पैदाइश के वक्त से ही सुर्खियों में रहे हैं। उनकी हर एक हलचल को पैपराज़ी अपने कैमरों में कैद करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

लगभग रोज़ाना ही तैमूर की नई नई तस्वीरें देखने को मिलती हैं। भाई से सीख लेते हुए इनाया खेमू भी थोड़ा बहुत मीडिया फ्रेंडली हो गई हैं। कुणाल खेमू और सोहा की बेटी इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 को हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

तैमूर का हर एक्शन और मोड काफी लाजवाब होता है, जिसकी झलक पाने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

taimur ali khaninaayasoha ali khankareena kapoor

loading...