main page

करीना की मिरर सेल्फी वायरल, पापा सैफ के साथ वर्कआउट में बिजी दिखे तैमूर

Updated 12 April, 2019 10:39:31 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। आए दिन बेबो जिम के बाहर स्पॉट होती रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को करीना ने क्लिक किया है और इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सैफ अली खान और तैमूर को भी देखा जा सकता है। दरअसल, इस तस्वीर को करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने भी शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। आए दिन बेबो जिम के बाहर स्पॉट होती रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को करीना ने क्लिक किया है और इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सैफ अली खान और तैमूर को भी देखा जा सकता है। दरअसल, इस तस्वीर को करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने भी शेयर किया है।

 

 

उन्होंने अपने पोस्ट में करीना के फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में भी बात की है। उन्होंने लिखा कि करीना कपूर खान से सीखा जा सकता है कि स्थानीय और पारंपरिक खानों के चलते ही करीना इतनी फिट हैं। एक ऐसी लाइफस्टायल अपनाएं जो आपको लंबे समय तक सेहतमंद और फिट रख सके। फिट रहने का कोई शॉर्ट कट नहीं है। किसी भी लोकप्रिय डायट पर विश्वास करने के बजाए सिर्फ पौष्टिक खानों को ही तरजीह दें।

View this post on Instagram

❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

काम की बात करें तो करीना फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में इनके साथ अक्षय कुमार दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हाल ही में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत दोसांझ ने फिल्म का शेड्यूल के पूरे होने की सूचना दी थी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा है। इस मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, विकी कौशल जैसे सितारे नजर आएंगे।

View this post on Instagram

Timmm.....Timmmm ❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

: Konika

taimur ali khangymsaif ali khankareena kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...