main page

गरम गरम परांठे खाने के लिए तैमूर ने खेतों से तोड़ी मूलियां, मां करीना कपूर ने शेयर की लाडले की क्यूट तस्वीरें

Updated 30 August, 2022 01:53:25 PM

करीना कपूर और सैफ अली खान का बड़ा शहजादा तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल चुराता नजर आता है। जब भी तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती हैं, फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते हैं।  हाल ही में करीना ने अपने बेटे की खेतों से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. करीना कपूर और सैफ अली खान का बड़ा शहजादा तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल चुराता नजर आता है। जब भी तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती हैं, फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते हैं।  हाल ही में करीना ने अपने बेटे की खेतों से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


करीना कपूर ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें तैमूर हरे भरे खेतों में हाथ में मूली लिए नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

कुछ तस्वीरें में वह अपने हाथों से खेतों में से मूली उखाड़ता भी दिख रहा है। इस दौरान तैमूर काफी इनोसेंट नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-गरम गरम मूली के परांठे with घी for lunch इसके साथ उन्होंने #TimTim #Homegrown #Plant #Grow #Eat भी लिखा।

Bollywood Tadka

 

करीना के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और तैमूर की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


काम की बात करें तो करीना कपूर खान को हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा में देखा गया। इस फिल्म में वह सुपरस्टार आमिर खान के साथ नजर आईं। हालांकि, उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई।


 

Content Writer: suman prajapati

Taimur Ali KhanbreaksradishesfieldsmotherKareena Kapoorsharescute photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...