main page

मम्मी करीना संग तैमूर की Gelato डेट, लंदन की गर्मी में मां-बेटे ने लिए आइसक्रीम के मजे

Updated 17 July, 2022 11:42:42 AM

बी-टाउन के कई स्टार्स  इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की यूरोपियन वेकेशन और आयुष्मान-ताहिरा की पेरिस हॉलिडे तक हर स्टार कपल वेकेशन में अपने समय का भरपूर आनंद लिया है। इस लिस्ट में पटौदी फैमिली का नाम भी शामिल है। करीना इन दिनों पति सैफ और दोनों बच्चों तैमूर, जेह के साथ लंदन वेकेशन पर हैं।

मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स  इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की यूरोपियन वेकेशन और आयुष्मान-ताहिरा की पेरिस हॉलिडे तक हर स्टार कपल वेकेशन में अपने समय का भरपूर आनंद लिया है। इस लिस्ट में पटौदी फैमिली का नाम भी शामिल है। करीना इन दिनों पति सैफ और दोनों बच्चों तैमूर, जेह के साथ लंदन वेकेशन पर हैं।

Bollywood Tadka

करीना आए दिन लंदन डायरीज से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में करीना तैमूर संग आईसक्रीम का मजा लेती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में तैमूर बेहद खुश नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह अपनी मां के साथ आइसक्रीम का आनंद ले रहे थे। इस दौरान बेबो येलो को-ऑर्ड सेट में कूल दिख रही हैं। वहीं  तैमूर ने एक स्माइली प्रिंटेड व्हाइट टी-शर्ट को ग्राफिक प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ कैरी किया था।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर करीना  चम्मच से आइसक्रीम खाती दिख रही हैं जबकि तैमूर अली खान आइसक्रीम गिरने की आशंका से नीचे देख रहे हैं। तैमूर ने अपने पैरों को जांचते दिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें फुटपाथ पर आइसक्रीम की बूंदें गिरी हुई दिखाई दे रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- टिम के साथ गेलैटो सीरीज। मां बेटे की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना ने 16 अक्टूब 2012 में सैफ अली खान संग शादी रचाई थी। 20 दिसंबर 2016 को बेबो और सैफ ने अपने जीवन में तैमूर का स्वागत किया था। इसके बाद 21 फरवरी 2021 को करीना एक बेटे की मां बनी जिसका नाम जहांगीर अली खान है।

काम की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में  नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। करीना ने कुछ वक्त पहले सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की थी। यह फिल्म जापानी नॉवेल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है।

Content Writer: Smita Sharma

Taimur Ali KhanGelato dateMommyKareena Kapoor KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...