main page

2 साल की हुई हेमा मालिनी की नातिन राध्या,तैमूर-इनाया समेत पहुंचे ये स्टार किड्स

Updated 21 October, 2019 09:01:55 AM

बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने 20 अक्टूबर को बड़ी बेटी राध्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ईशा की लाडली 2 साल की हो गई है। ईशा ने अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने 20 अक्टूबर को बड़ी बेटी राध्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ईशा की लाडली 2 साल की हो गई है। ईशा ने अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खाल, सोहा अली खान बेटी इनाया, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर समेत कई स्टार्स किड्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

ईशा की बेटी के बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी नजर आईं।

Bollywood Tadka

नातिन राध्या के बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।  

Bollywood Tadka

बर्थडे गर्ल के लुक बात करें तो वह व्हाइट फ्राॅक में क्यूट दिखीं। ईशा इस दौरान पिंक वन पीस ड्रेस में दिखीं। मासी अहाना देओल पति वैभव और बेटी डेरियन वोहरा के साथ 

Bollywood Tadka

वहीं करीना के लाडले की बात करें तो तैमूर पिंक कलर की आउटफिट में दिखे। इस दौरान तैमूर और इनाया ने सारी लाइमलाइट ही बटोर ली। तैमूर अपने हाथ में खिलौना लेकर भी पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इनाया इस दौरान किसी क्यूट डॉल की तरह लग रही थी। तस्वीरें क्लिक करवाने से पहले सोहा अली खान अपनी लाडली बेटी के बालों को संवारती हुई नजर आई।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

taimur ali khaninaaya khemuhema maliniesha deoldaughterradhyabirthdaypartyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...