main page

मम्मी करीना की गोद में उदास नजर आए नन्हें तैमूर, कहीं ये वजह तो नहीं

Updated 10 January, 2018 10:34:08 AM

बॉलीवुड का सबसे फेमस और क्यूट स्टार किड यानि करीना कपूर खान के बेटे  तैमूर अली खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में वह एयरपोर्ट पर मम्मी करीना की गोद में स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले तैमूर एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। खास बात ये है कि इस बार वो अपनी किसी शरारत या खुशमिजाज तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि अपनी उदासी के लिए चर्चा में बने हुए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड का सबसे फेमस और क्यूट स्टार किड यानि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में वह एयरपोर्ट पर मम्मी करीना की गोद में स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले तैमूर एक बार फिर लाइमलाइट में हैं।

Bollywood Tadka

खास बात ये है कि इस बार वो अपनी किसी शरारत या खुशमिजाज तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि अपनी उदासी के लिए चर्चा में बने हुए हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल तैमूर मम्मी करीना कपूर ख़ान के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना कर वापस इंडिया लौट आए हैं। तैमूर अपनी पूरी फैमली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्ज़रलैंड गए हुए थे।

Bollywood Tadka

सैफ अपनी फिल्म ‘कालाकांडी’ के प्रमोशन के चलते एक दिन पहले ही भारत वापस आ गए लेकिन करीना तैमूर के साथ एक दिन बाद वापस लौटीं। 

Bollywood Tadka

करीना के साथ तैमूर की ये उदासी भरी फोटो देखकर कहा जा सकता है कि तैमूर का मन अभी स्विट्ज़रलैंड में छुट्टियां बिताकर नहीं भरा है। तैमूर मम्मी पापा के साथ अभी और मस्ती करने के मूड में थे।   

Bollywood Tadka

:

taimur ali khankareena kapoorsaif ali khan

loading...