main page

यश और रुही के साथ खेलते नजर आए तैमूर, रेड शर्ट में दिखा बेहद क्यूट अंदाज

Updated 05 November, 2018 12:42:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आतीं रहती हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आतीं रहती हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर की कुछ क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, करीना तैमूर को करण के घर लेकर गई थीं। जहां तैमूर यश और रुही के साथ खेलने में मस्त हो गए। इस दौरान नन्हें तैमूर रेड शर्ट और ब्लू जींस पहने बेहद क्यूट दिख रहे हैं। उनकी इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जहां य। एक बड़ा सा दिल पकड़े दिखाई दे रहे हैं वहीं रूही तैमूर को गाड़ी की सवारी कराती नजर आ रही हैं। करण ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, धूम मचा ले। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नही है।बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है।

Bollywood Tadka

नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। 

: Neha

taimur ali khankareena kapoor khankaran joharshare picturesinstagramyashroohi

loading...