main page

पापा सैफ का हाथ पकड़ घूमने निकले तैमूर, सामने आई क्यूट तस्वीरें

Updated 29 September, 2018 11:24:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।हाल ही में एक बार फिर से तैमूर का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर की पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से तैमूर का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में वह पापा सैफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन दिनों तैमूर पापा सैफ का हाथ थामें हुए घूमने निकले हैं। इस दौरान तैमूर ग्रे कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू शॉर्टस पहने हुए हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में नजर आए, वहीं सैफ भी कैजुअल लुक में नजर आए।  उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चाहिते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज़ भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी को इंप्रेस करते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

saif ali khantaimur ali khanspottedbandracute look

loading...