main page

मम्मी करीना का हाथ थामें सैर पर निकले तैमूर, बिल्ली संग खेलने की जिद्द करते की तस्वीरें आईं सामने

Updated 24 November, 2018 10:06:01 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आतीं रहती हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आतीं रहती हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तैमूर को मम्मी करीनाके साथ महबूबा स्टूडियो में बाहर स्पाॅट किया गया। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में तैमूर मम्मी करीना का हाथ थामें कार से उतर रहे हैं।आउटफिट की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर की टी-शर्ट में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं करीना व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे जींस पहने स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

गाड़ी से निकलते ही तैमूर नजर सड़क पर लेटी एक बिल्ली पर पड़ी. तैमूर उसके साथ खेलने के लिए उसकी और बढ़े तो करीना उन्हें खीचनें लगीं लेकिन फिर भी जब तैमूर नहीं माने तो करीना ने उन्हें गोदी में उठाया और आगे बढ़ गईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में तैमूर  मम्मी की गोद का लुफ्त उठा रहे हैं और करीना भी तैमूर को गोद में लेकर कैमरे के सामने आराम से पोज दे रही हैं। तैमूर का ये अनोखा अंदाज ही तो है जो उनको सबसे अलग बनाते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में मार्केट में तैमूर सॉफ्ट टॉय भी आया है। कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं। तैमूर गुड्डे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। यह इनकी तस्वीरों का जादू ही है कि सोशल मीडिया पर इतना क्रेज सुपरस्टरर्स के लिए भी नजर नहीँ आता है। ऐसा कहा जाए कि लोग रोज तैमूर की नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं तो शायद गलत नहीं होगा।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

taimur ali khanspottedmehboob studiobandramotherkareena kapoor khan

loading...