main page

बहन की शादी में छाई मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, खूबसूरत तस्वीरों से सिस्टर्स ने जीता फैंस का दिल

Updated 14 November, 2019 12:20:26 PM

मानुषी छिल्लर, जिन्होंने 17 साल के बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और भारत को गौरवान्वित किया। वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट के साथ फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मानुषी छिल्लर, जिन्होंने 17 साल के बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और भारत को गौरवान्वित किया। वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट के साथ फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। हाल ही में मानुषी की अपनी बहन की शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और इस दौरान ब्यूटी क्वीन अपने शाही लुक में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं। वह भी दुल्हन की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं मानुषी छिल्लर की कुछ चौंकाने वाली तस्वीरों पर .. 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इंस्टाग्राम पर छह मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और इसमें उनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों का काफी योगदान है। 

Bollywood Tadka

बहन देवांगना छिल्लर की शादी में शानदार ब्राइडल वियर में मानुषी भी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं।  मानुषी ने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर काफी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

Manushi Chhillar photos

Bollywood Tadka

Manushi Chhillar in sister wedding

Bollywood Tadka

Manushi Chhillar Images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Miss World 2017 Manushi ChhillarManushi Chhillar gorgeous photoshootManushi Chhillar have six million followers on InstagramManushi Chhillar imagesEntertainmentBollywoodmanushi chhillar sister weddingsister Dewangana Chhillar

loading...