main page

साइड कट ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस की स्माइल ने चुराया फैंस का दिल

Updated 03 December, 2021 11:14:21 AM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट में शिरक्त की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट में शिरक्त की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो तमन्ना रेड एंड पर्पल साइड कट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तमन्न बहुत जल्द फिल्म F3 में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'बोले चूड़ियां' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tamanna bhatialookshotside cut dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...