main page

कान्स फिल्म फेस्टिवल में तमन्ना भाटिया ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बॉडी हगिंग मोनोक्रोम गाउन में ब्यूटीफुल लगीं एक्ट्रेस

Updated 18 May, 2022 12:25:57 PM

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आधिकारिक तौर पर आगाज हो गया है, जहां इवेंट के पहले दिन ही बॉलीवुड की हसीनाएं अपने फैशन का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला से लेकर तमन्ना भाटिया रेड कार्पेट पर अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही है। हाल ही में तमन्ना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आधिकारिक तौर पर आगाज हो गया है, जहां इवेंट के पहले दिन ही बॉलीवुड की हसीनाएं अपने फैशन का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला से लेकर तमन्ना भाटिया रेड कार्पेट पर अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही है। हाल ही में तमन्ना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो तमन्ना फ्लोर टच ब्लैक एंड व्हाइट बॉडी हगिंग मोनोक्रोम गाउन पहने बेहद ब्यूटीफुल लगी।

Bollywood Tadka

 

उन्हें शैलेना नथानी ने स्टाइल किया, जिसमें उनकी खूबसूरती का जलवा देखते ही बन रहा है। ओवरऑल लुक में तमन्ना की ब्यूटी काबिले-तारीफ है।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 


वर्कफ्रंट पर तमन्ना इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस अनिल रविपुडी के कॉमेडी फीचर, F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में वरुण तेज मुख्य भूमिका में हैं और वेंकटेश भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Tamannaah BhatiabeautifulCannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...