main page

ब्लैक ब्यूटी बन घर से निकली तमन्ना भाटिया, लेदर ड्रेस में दिखाया दिलकश अंदाज

Updated 16 January, 2022 02:50:30 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं।एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पाॅट होना हो या फिर  किसी इवेंट के लिए रेडी होना तमन्ना हर बार अपने लुक्स से लाइमलाइट चुरा लेती हैं। हाल ही में जब तमन्ना ब्लैक ब्यूटी बन घर से निकली को हर कोई उन पर अपना दिल हार गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं।एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पाॅट होना हो या फिर  किसी इवेंट के लिए रेडी होना तमन्ना हर बार अपने लुक्स से लाइमलाइट चुरा लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में जब तमन्ना ब्लैक ब्यूटी बन घर से निकली को हर कोई उन पर अपना दिल हार गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो तमन्न ब्लैक लैदर ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। न्यूड मेकअप के साथ डार्क रेड लिपस्टिक तमन्ना के इस लुक को और भी कातिलाना बना रही थीं। इस ड्रेस के साथ तमन्ना ने रेड हील्स कैरी किए थे।

Bollywood Tadka

तमन्ना भाटिया ने इस दौरान सावधानियां बरतते हुए मास्क लगाया था। ऑल ब्लैक लुक में तमन्ना भाटिया का स्टाइल काफी स्टाइलिश दिखा।

Bollywood Tadka

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। तमन्ना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से किया था। इस फिल्म में तमन्ना समीर आफताब के साथ दिखी थीं। तमन्ना को असली फेस फिल्म 'बाहुबली' से मिला था। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

tamannaah bhatiablack beautyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...