main page

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शादी के लिए तैयार, फैंस को जल्द मिल सकती है खुशखबरी

Updated 18 August, 2019 12:53:26 AM

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी शादी की खबरें। बता दें तमन्ना जल्द ही पैट्रोमैक्स में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं।

मुंबईः बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी शादी की खबरें। बता दें तमन्ना जल्द ही पैट्रोमैक्स में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं। 
Bollywood Tadka
तमन्ना अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैँ। मगर हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की।
Bollywood Tadka
हाल ही में तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि उनके घर वाले उनकी शादी के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
तमन्ना ने बताया है कि दूल्हा ढूंढने की पूरी जिम्मेदारी वह अपने माता पिता को सौंप चुकी हैं। तमन्ना की मां रजनी भाटिया ने उनके लिए दूल्हा ढूंढना शुरू भी कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें पिछले साल तमन्ना एक डॉक्टर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं।

: Pawan Insha

tamannaah bhatiatamannaah bhatia marriagebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar

loading...