main page

Pics: भीगी सड़कों के बीच बांद्रा में स्पॉट हुईं तमन्ना भाटिया, लुक को रखा बेहद सिंपल

Updated 23 September, 2020 04:33:25 PM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl इनमें ''हिम्मतवाला'' और ''हमशकल्स'' जैसी फिल्में शामिल हैंl फिल्म में अपने किरदार के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने लुक से भी फैंस को खूब दीवाना बनाती है। न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl इनमें 'हिम्मतवाला' और 'हमशकल्स' जैसी फिल्में शामिल हैंl फिल्म में अपने किरदार के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने लुक से भी फैंस को खूब दीवाना बनाती है। न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि रियल लाइफ में भी फैंस एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अक्सर जहां कभी भी स्पॉट किया जाता है तो वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। अब हाल ही में हसीना को बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद सिंपल लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान तमन्ना ओरेंज और ब्लैक के कन्ट्रास्ट में नजर आ रही हैं और हाथों में कप और बाकी सामान लिए हुए दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। मुंबई की बारिश के बीच एक्ट्रेस बांद्रा में स्पॉट हुईं, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Tamannaah bhatiaspottedbandraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...