main page

पैरेंट्स के बाद अब डेडली कोरोना वायरस का शिकार हुईं तमन्ना भाटिया, हैदराबाद के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

05 October, 2020 09:03:47 AM

डेडली कोरोना वायरस के कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ अनलॉक के कारण इंडस्ट्री से जुड़ा हर काम में से शुरु हो गया है, लोग काम पर बाहर निकल रहे हैं। वहीं टीवी और बॉलीवुड के स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो बीते दिनों एक के बाद एक कई एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। उनमें से कई स्टार्स एकदम ठीक हो गए हैं।

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस के कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ अनलॉक के कारण इंडस्ट्री से जुड़ा हर काम में से शुरु हो गया है, लोग काम पर बाहर निकल रहे हैं। वहीं टीवी और बॉलीवुड के स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो बीते दिनों एक के बाद एक कई एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। उनमें से कई स्टार्स एकदम ठीक हो गए हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आई है कि फिल्म 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  कोरोना वायरस की शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में हैदराबाद  स्थित अस्पताल में भर्ती हैं। ईटीटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग के दौरान ही तमन्ना भाटिया में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण देखने को मिले, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया है। वहीं जैसे ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उन्हें फौरन हैदराबाद के ही एक निजी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उनका कोविड-19 का इलाज जारी है।

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि कुछ दिनों पहले ही तमन्ना भाटिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि उनके माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया था। इस बात की जानकारी देते हुए तमन्ना भाटिया ने लिखा था-'बीते कुछ दिनों से मेरे माता-पिता को कोरोना वायरस के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। जिसके बाद हमने एतिहयातन सभी का टेस्ट घर पर ही करवाया था। अभी इसकी रिपोर्ट्स आ गई हैं और दुर्भाग्यवश मेरे माता-पिता का टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। हमने प्रशासन को इसकी जानकारी दे दी है। बाकी मैं और मेरा स्टाफ निगेटिव पाया गया है। भगवान की दया से हम ठीक हैं और आपकी दुआएं हमारी मुश्किलें आसान कर रही हैं।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की तो आने वाली वेब सीरीज के अलावा तमन्ना भाटिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब डायरेक्टर कर रहे हैं। तमन्ना भाटिया बीते कुछ दिनों से हैदराबाद में हैं। यहां पर वो अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं।


tamannaah bhatiacoronavirus positivehospitalhyderabadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...