main page

तो क्या सच में शादी करने जा रही है तमन्ना भाटिया...

Updated 28 July, 2018 07:05:17 PM

प्रियंका चोपड़ा की सगाई के बीच बाहुबली की एक्ट्रैस तमन्ना भाटिया की शादी खबरें भी आ रही है। खबरों के मुताबिक तमन्ना अमेरिकन डॉक्टर से अगले साल शादी कर सकती है। खबरों की मानें तो तमन्ना भाटिया की मां रजनी भाटिया ने एक इंटरव्यू में...

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा की सगाई के बीच बाहुबली की एक्ट्रैस तमन्ना भाटिया की शादी खबरें भी आ रही है। खबरों के मुताबिक तमन्ना अमेरिकन डॉक्टर से अगले साल शादी कर सकती है। खबरों की मानें तो तमन्ना भाटिया की मां रजनी भाटिया ने एक इंटरव्यू में इसका हिंट दिया था। अब तमन्ना ने बयान जारी कर दूध का दूध, पानी का पानी किया है।
Bollywood Tadka
तमन्ना ने बयान जारी कर कहा- "पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और अब कोई डॉक्टर। इन सभी अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने की शॉपिंग पर निकली हूं"। तमन्ना ने कहा- "मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।" 
Bollywood Tadka
तमन्ना ने आगे कहती हैं- "मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन मैं ऐसी किसी भी निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी। खासकर तब जब यह मेरी पर्सनल जिंदगी के बारे में हों।"
Bollywood Tadka
तमन्ना कहती हैं कि- "मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और इन अफवाहों को फिलहाल विराम दे देना चाहिए।" 

: Pawan Insha

Tamannaah bhatiamarriage newsbollywood

loading...