main page

दुखद:कैंसर से जंग हारे तमिल एक्टर आनंद कन्नन,48 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 17 August, 2021 11:14:36 AM

तमिल इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तामिल एक्टर  और वीडियो जॉकी आनंद कन्नन का निधन हो गया है। आनंद कन्नन ने  48 साल की उम्र में सोमवार को अंतिम सांस ली। उनके निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

मुंबई: तमिल इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तामिल एक्टर  और वीडियो जॉकी आनंद कन्नन का निधन हो गया है। आनंद कन्नन ने  48 साल की उम्र में सोमवार को अंतिम सांस ली। उनके निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

आनंद कन्नन पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे। आनंद कन्न के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त और निर्देशक वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।

उन्होंने एक्टर की तस्वीर शेयर कर लिखा-'एक बेहतरीन दोस्त, एक बेहतरीन इंसान अब नहीं रहा। #RIPAnandaKannan, मेरी गहरी संवेदनाएं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि आनंद कन्नन ने 90 के दशक में कई लोकप्रिय तमिल शो होस्ट किए थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगापुर वसंतम टीवी से एक्टर और होस्ट के तौर पर की थी। उन्होंने सन म्यूजिक के साथ वीडियो जॉकी के तौर पर काम किया।आनंद ने ‘अधिसाया उलगम’, ‘मुल्लुम मालारम’ और वे ‘सरोजा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।
 


Tamil actoranandha kannanpassed awaycancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...