main page

तमिल एक्टर और कॉमेडियन वादिवेल बालाजी का निधन, दिल का दौरान पड़ने से गई जान

11 September, 2020 01:20:53 PM

तमिल टेलीविजन स्टार और मशहूर कॉमेडियन वादिवेल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। वादिवेल को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में निधन हो गया। 45 वर्षीय एक्टर पिछले 15 दिनों में अस्पताल में भर्ती थे और जिंदगी की आखिरी सांस भी उन्होंने शहर के सरकारी अस्पताल में ही ली।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल टेलीविजन स्टार और मशहूर कॉमेडियन वादिवेल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। वादिवेल को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में निधन हो गया। 45 वर्षीय एक्टर पिछले 15 दिनों में अस्पताल में भर्ती थे और जिंदगी की आखिरी सांस भी उन्होंने शहर के सरकारी अस्पताल में ही ली। 

Bollywood Tadka
वादिवेल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे (एक बेटी और बेटा) हैं। उनके निधन से उनके परिवार में मातम छा गया है और तमिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। स्टार्र सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


कहा जा रहा है कि 15 दिनों पहे भी बालाजी को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। अस्पताल में वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। आर्थिक दिक्कतें के चलते आज उन्हें सुबह ही सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें लकवा भी मार गया था।

वादिवेल बालाजी कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। कॉमेडियन वादिवेल अपनी मिमिक्री के लिए भी पहचाने जाते थे।


actorcomedianVadivel Balajipassed awayTelevision Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News
loading...