main page

तमिल एक्टर इंद्र कुमार ने सुसाइड कर दी जान, दोस्त के घर मिला शव

Updated 20 February, 2021 10:30:59 AM

इन दिनों सुसाइड करना जैसे आम सी बात हो गया है। लोग किसी समस्या से जूझने की बजाए बहुत ही नॉर्मली तरीके से अपनी जान दे देते हैं। आम लोगों के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स भी सुसाइड कर अपनी जान दे चुके हैं। हाल ही में अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और आत्महत्या का नया मामला सामने आया है। तमिल टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। उनके अचानक निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री ने शोक की लहर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्र कुमार ने अपने दोस्त से मिलने उनके घर गए थे। जहां वह सुबह मृत पाए गए। एक्टर के

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों सुसाइड करना जैसे आम सी बात हो गया है। लोग किसी समस्या से जूझने की बजाए बहुत ही नॉर्मली तरीके से अपनी जान दे देते हैं। आम लोगों के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स भी सुसाइड कर अपनी जान दे चुके हैं। हाल ही में अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और आत्महत्या का नया मामला सामने आया है। तमिल टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। उनके अचानक निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री ने शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्र कुमार ने अपने दोस्त से मिलने उनके घर गए थे। जहां वह सुबह मृत पाए गए। एक्टर के दोस्त को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। इंद्र कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है।

Bollywood Tadka

 

इंद्र कुमार के दोस्त ने बताया कि एक्टर बुधवार की शाम अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गए थे। उसके बाद वह अपने दोस्त के घर पर अकेले थे। जब दोस्त ने सुबह कमरे का दरवाजा खटखटाया तो इंद्र कुमार ने नहीं खोला। जब किसी तरह दरवाजा खोला, तो देखा के इंद्र वहां मृत पाए गए। हालांकि, उस जगह से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
बता दें, इंद्र कुमार कई तमिम टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके गैं। एक्टर शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actorIndra Kumarcommits suicideLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...