main page

तमिल एक्टर श्रीकांत का 82 की उम्र में निधन, सुपरस्टार रजनीकांत ने जाहिर किया दुख

Updated 13 October, 2021 12:09:06 PM

साउथ इंडस्ट्री से पिछले कई महीनों से बुरी खबरें आ रही है। साउथ के कई स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब तमिल एक्टर श्रीकांत का निधन हो गया है। 82 की उम्र में एक्टर ने अंतिम सांस ली है। श्रीकांत के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मुंबई. साउथ इंडस्ट्री से पिछले कई महीनों से बुरी खबरें आ रही है। साउथ के कई स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब तमिल एक्टर श्रीकांत का निधन हो गया है। 82 की उम्र में एक्टर ने अंतिम सांस ली है। श्रीकांत के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka
एक्टर के निधन की जानकारी द आर्टिस्ट एसोसिएशन के नदीगर संगाम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। सभी स्टार्स दुख व्यक्त कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सुपरस्टार रजनीकांत ने भी श्रीकांत के निधन पर दुख जाहिर किया है। एक्टर ने लिखा- मैं अपने खास दोस्त श्रीकांत के निधन से बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Bollywood Tadka
बता दें श्रीकांत ने जे जयललिता के साथ फिल्म 'वेन्निरा अदई' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीकांत ने अपने 40 साल के करियर में कई फिल्मों में काम किया। एक्टर ने फिल्मों में हीरो के साथ विलेन का किरदार भी  निभाया है।

Bollywood Tadka


tamil actor srikanthpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...