main page

Pics: तमिल के इस सुपरस्टार ने ऑटो ड्राइवर्स को करवाया मुफ्त लंच

27 May, 2019 04:03:41 PM

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय मक्कल ने हर साल की तरह इस बार भी ऑटो रिक्शा ड्राइवर के लिए  भोज आयोजित कराया। विजय हर साल मजदूर दिवस के दिन इस भोज का आयोजन करते हैं।

मुंबई: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय मक्कल ने हर साल की तरह इस बार भी ऑटो रिक्शा ड्राइवर के लिए  भोज आयोजित कराया। विजय हर साल मजदूर दिवस के दिन इस भोज का आयोजन करते हैं। इस बार क्योंकि कार्यक्रम के आयोजन में देरी हो गई तो उन्होंने अब इस भोज का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में वह सभी ऑटो रिक्शा ड्राइवर्स को खाना खिलाते हैं और उन्हें तोहफे बांटते हैं। एक्टर विजय अपने इस भोज के संदर्भ में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

 

विजय के सैक्रेटरी बस्सी आनंद ने इस भोज से संबंधित तैयारियां कीं और इसकी जिम्मेदारी संभाली। विजय द्वारा आयोजित किए जाने वाले विशाल भोज की खास बात ये है कि वह इसका सारा खर्चा खुद ही उठाते हैं। इस बार चुनावों के चलते इसे 1 मई को आयोजित नहीं करा सके थे।

 

विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय जल्द ही फिल्म Thalapathy में नजर आएंगे।  फिल्म का निर्देशन अटली और इसका प्रोडक्शन कलपती संभाल रहे हैं। 


tamil actor vijay organized free lunch auto driversBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...