main page

तमिल एक्ट्रेस याशिका ने किया सुसाइड, मौत से पहले मां को भेजे मैसेज में बॉयफ्रेंड को ठहराया जिम्मेदार

Updated 17 February, 2019 11:05:00 AM

फेमस तमिल एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। मैरी ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। नोट में उन्होंने बॉयफ्रेंड मोहन बाबू को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। यह सुसाइड नोट उसने व्हॉट्सएप के जरिए अपनी मां को भेजा, जिसमें मैरी ने मोहन बाबू पर प्रताड़ित करने

मुंबई: फेमस तमिल एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी उर्फ याशिका ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। मैरी ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। नोट में उन्होंने बॉयफ्रेंड मोहन बाबू को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। यह सुसाइड नोट उसने व्हॉट्सएप के जरिए अपनी मां को भेजा, जिसमें मैरी ने मोहन बाबू पर प्रताड़ित करने और बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है। 

एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी (याशिका) के खुदखुशी की वजह 

जानकारी के अनुसार, मैरी और मोहन लिव-इन में रहते थे। मैरी तिरुप्पूर की रहने वाली थीं और वाडापजाना के एक हॉस्टल में रहती थीं। इसी दौरान उसकी मोहन बाबू से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद उसने पेरावल्लूर स्थित जीकेएम कॉलोनी में किराए पर रूम ले लिया था, जहां वे लिव-इन में रहने लगे।

सूत्रों के मुताबिक किसी बात पर मैरी और मोहन में विवाद हो गया था। इसके बाद मोहन वापिस घर लौट गया। अकेले होने की वजह से मैरी तनाव में आ गईं और आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले अपनी मां को भेजे व्हॉट्सएप मैसेज में उसने लिखा- 'मुझसे शादी न करने और मुझे प्रताड़ित करने के कारण मैंने मौत चुनी। मेरी मौत के बाद आप उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना।' घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मोहन की तलाश में जुट गई है। 

: Konika

yashikamary sheela jebaranitamil actress yashika deathBollywood Hindi NewsMohan BabuBollywood News and Gossipतमिल एक्ट्रेस मैरी शीला जेबरानी

loading...