main page

फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा सदमा, डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का सड़क हादसे में हुआ निधन

15 May, 2020 09:26:54 PM

दुनिया भर में एक तरफ कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है तो दूसरी तरफ हर दूसरे दिन किसी न किसी फिल्म हस्ती की मौत की खबर लोगों को चकमा दे रही है। हाल ही में तमिल इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। तमिल के डेब्यू डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का आज सुबह एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। इससे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया भर में एक तरफ कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है तो दूसरी तरफ हर दूसरे दिन किसी न किसी फिल्म हस्ती की मौत की खबर लोगों को चकमा दे रही है। हाल ही में तमिल इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। तमिल के डेब्यू डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद का आज सुबह एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। इससे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadkaसामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा कोयंबटूर के पास मेत्तुपलायम में हुआ। इस दौरान एवी अरुण बाइक में सवार थे और एक लारी से उनकी जोरदार टक्कर हुई, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 
बता दें, अरूण मशहूर डायरेक्टर शंकर के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम किया था और वो विक्रम की स्टारर कई फिल्मों में काम कर चुके थे। अभी अरुण की पहली फिल्म 4 जी रिलीज होने वाली थी। 


 


 


tamildirectorAv Arun PrasadpassesawayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...