main page

दुखद: नहीं रहे तमिल निर्देशक केवी आनंद, 54 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

Updated 30 April, 2021 10:55:33 AM

एक तरफ देश कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। वहीं बाॅलीवुड से भी आए दिन बुरी खबर आ रही हैं। हाल ही में तमिल निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद के निधन की खबर आई है। केवी आनंद 30 अप्रैल को 54 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि चेन्नई में हार्ट अटैक से उनका निधन हुआ। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मुंबई: एक तरफ देश कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। वहीं बाॅलीवुड से भी आए दिन बुरी खबर आ रही हैं। हाल ही में तमिल निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद के निधन की खबर आई है। केवी आनंद 30 अप्रैल को 54 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

 बताया जा रहा है कि चेन्नई में हार्ट अटैक से उनका निधन हुआ। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

केवी आनंद ने अपने करियर की शुरुआत फोटोग्राफ जर्नलिस्ट के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने मशहूर सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम के साथ गोपुरा वसालिले, मीरा, देवर मगन, अमरान और थिरुदा थिरुदा जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के रूप में काम किया। श्रीराम ने 1994 में मलयालम फिल्म Thenmavin Kombath के लिए केवी आनंद के नाम की सिफारिश की, जिसके लिए आनंद ने एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता।

Bollywood Tadka

 उन्होंने साल 2005 में डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा। 2008 में उन्होंने अयान बनाई जो कि एक्शन एंटरटेनर फिल्म है और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसमें सुर्या और तमन्ना लीड भूमिका में थे। उन्होंने मत्रराण, अनेगन, कवन और कप्पन जैसी फिल्मों में काम किया।

Content Writer: Smita Sharma

tamil directorcinematographerkv anandpasses awayRIPBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...