main page
FacebookTwitterg+Mail

बाहुबली को टक्कर दे सकती है ये फिल्म, पहले दिन ही कमाए 50 करोड़

29 September, 2017 02:13:47 AM

27 सितंबर को महेश बाबू और कुल प्रीत सिंह की फिल्म स्पाइडर रिलीज...

मुंबईः 27 सितंबर को महेश बाबू और कुल प्रीत सिंह की फिल्म स्पाइडर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पहली बार तेलुगू सुपरस्टार ने निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ काम किया है। पहले दिन फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिसकी एक वजह एक्टर का अच्छी खासा फैन बेस होना है। साथ ही फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया है। विलेन का रोल डायरेक्टर और एक्टर एसजे सूर्या ने निभाया है। 

 

महेश बाबू की फैन फॉलोइंग इतनी है कि पहले ही दिन इस फिल्म ने तकड़ी कमाई कर ली है। यूके और सूएई से प्रकाशित होने वाली इंडियन सिनेमा मैग्जीन के संपादक और यूके सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने इस फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी शेयर की है। उमैर संधू ने लिखा- स्पाइडर एक हिट है।

 

स्पाइडर ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। यह साइंस फिक्शन है, जिसमें महेश बाबू एक्शन फिल्माते दिखे हैं। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पाइडर अमेरिकी में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, रिपोर्ट के अनुसार अभी तक केवल तीन ही फिल्में इतने बड़े पैमाने पर एक साथ 300 स्क्रीन पर रिलीज हुई हैं। अब आपके जहन में ये सवाल आ रहा होगा कि स्पाइडर से पहले आखिर वो कौन सी फिल्में थी तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इसमें दिलवाले, दंगल और बाहुबली: द कनक्लूजन शामिल हैं।


mahesh babu spyder Box Office collection bahubali bollywood
loading...