main page

तमिलनाडु चुनावों में साइकिल से वोट डालने पहुंचे थलापति विजय,एक्टर सूर्या ने भी पिता और छोटे भाई के साथ डाला वोट

Updated 06 April, 2021 02:20:11 PM

6 अप्रैल मंगलवार को तमिलनाडु की कुल 234 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स भी परिवार संग वोट डालने पहुंचे। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हो रहे हैं। मास्टर विजय ने भी सुबह जल्दी वोट डाला। खास बात ये रही कि वोट डालने के लिए मास्टर विजय अपनी साइकलि से पहुंचे ।उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। फैंस को विजय का ये अंदाज काफी पसंद आया है।

मुंबई:  6 अप्रैल मंगलवार को तमिलनाडु की कुल 234 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स भी परिवार संग वोट डालने पहुंचे। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हो रहे हैं। चलिए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

मास्टर विजय ने भी सुबह जल्दी वोट डाला। खास बात ये रही कि वोट डालने के लिए मास्टर विजय अपनी साइकलि से पहुंचे ।उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। फैंस को विजय का ये अंदाज काफी पसंद आया है।

Bollywood Tadka


अजित

तमिल एक्टर अजित भी सुबह-सुबह पत्नी शालिनी के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

सूर्या

एक्टर सूर्या पिता पिता शिवकुमार और छोटे भाई कार्ति के साथ आए। इस दौरान उन्होंने पिता और भाई के साथ लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार किया और उसके बाद वोट डाला।

Bollywood Tadka

 

शिवा कार्तिकेयन 

तमिल एक्टर शिवा कार्तिकेयन ने गुड शैपर्ड स्कूल में वोट डाला। 

Bollywood Tadka

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज में डाला वोट। इस दौरान वह सफेद कुर्ते में नजर आए।

Bollywood Tadka

कमल हासन

साउथ सुपरस्टार और नेता कमल हासन अपनी दोनों बेटियों र श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट डालने पहुंचे। तीनों ने चेन्नई की चेन्नई हाई स्कूल में वोट डाला। इस दौरान तीनों लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंताजर कर रहे थे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

tamil nadu assembly elections 2021thalapathy vijaySuriyaAjithKamal HaasanSiva KarthikeyanRajinikanth castedBollywood NewsBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...