main page

बीजेपी MLA ने सैफ की मंशा पर उठाए सवाल,कहा-वो हिंदू देवताओं के खिलाफ वेब सीरीज में काम करके साबित क्या करना चाहते हैं

18 January, 2021 04:58:59 PM

सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज ''तांडव'' पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार वेब सीरीज के बैन की मांग उठ रही हैं। वहीं राजनीतिक सियासत भी अब गर्मा गई है।

मुंबई: सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार वेब सीरीज के बैन की मांग उठ रही हैं। वहीं राजनीतिक सियासत भी अब गर्मा गई है।

Bollywood Tadka

बीजेपी नेताओं ने इस वेब सीरीज के दृश्यों और संवादों पर तीखी आपत्ति जताते हुए इन्हें हिंदू धर्म के लिए अपमानजनक और देवी-देवताओं का मजाक उड़ाकर धार्मिक भावनाओं के ठेस पहुंचाने वाला बताया है। वहीं अब इस मामले में बीजेपी नेताओं ने  सैफ की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं।

Bollywood Tadka

 

साइबर सेल में एमजॉन प्राइम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुके  बीजेपी एमएलए राम कदम ने अब सैफ की मंशा पर भी सवाल उठाते हुए कहा- 'सैफ अली खान एक प्रतिभाशाली स्टार हैं लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि एक एक्टर होने के नाते आपने पूरी स्क्रिप्ट क्यों नहीं देखी? क्या कान में रुई डाल रखी थी? आखिर क्यों आपत्ति नहीं जताई? ऐसे कई सवाल सैफ की मंशा पर सवाल उठाते हैं। हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ वेब सीरीज में काम करके आखिर सैफ क्या साबित करना चाहते हैं, उन्हें भी सफाई देनी होगी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि वेब सीरीज 'तांडव' को देखने के बाद आरोप लगाया गया है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है। वेब सीरीज में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे स्टार्स हैं। 
 


tandavcontroversybjpmlaram kadamdemandsaif ali khanclarificationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...