main page

ओम राउत की सफल हुई मेहनत, फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत हासिल की

Updated 23 July, 2022 03:35:11 PM

मराठा योद्धा तानाजी मालुसरेहास के जीवन पर आधारित निर्देशक ओम राउत की 2020 की ऐतिहासिक एक्शन फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत हासिल की। इसने तीन पुरस्कार जीते – जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करना शामिल है मनोरंजन और सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन।

बॉलीवुड तड़का टीम. मराठा योद्धा तानाजी मालुसरेहास के जीवन पर आधारित निर्देशक ओम राउत की 2020 की ऐतिहासिक एक्शन फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत हासिल की। इसने तीन पुरस्कार जीते – जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करना शामिल है मनोरंजन और सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन।

फिल्म को मिली इस जीत पर बात करते हुए डायरेक्ट ओम राउत ने कहा,"तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर मेरा लेबर ऑफ लव है। इस फिल्म को अजय देवगन सर का फुल सपोर्ट मिला, जो न केवल फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए राजी हुए बल्कि उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया। 


मुझे खुशी है कि फिल्म ने 68वें नेशनल अवॉर्ड्स में संपूर्ण एंटरटेनमेंट के लिए बेस्ट फिल्म अवॉर्ड जीता है। मैं अजय सर को फिल्म में बेस्ट एक्टर के रूप में उनकी जीत के लिए भी बधाई देता हूं। वह यही मायनों में एक तान्हाजी थे। यह सैफ सर को स्पेशल मेंशन दिए बिना अधूरा होगा, जिनका सपोर्ट इस फिल्म के लिए बेहद अहम रहा है। मैं नचिकेत बर्वे और महेश शेरला को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने इसके लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर का अवॉर्ड अपने नाम किया हैं। एक फिल्म किसी एक आदमी के बस की बात नही है, इसके पीछे पूरी टीम की कोशिश होती है, कास्ट और क्रू किसी भी प्रोजेक्ट का एक मजबूत स्तंभ होते हैं। यह अवॉर्ड तान्हाजी के लिए काम करने वाले हर व्यक्ति के लिए है- वे सभी मेरे अनसंग हीरो हैं।


मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म को कमर्शियल सक्सेस और सच्ची सराहना मिली। अवॉर्ड्स और रिवॉर्ड्स वास्तव में खुशी देने वाले होते हैं।''

Content Writer: suman prajapati

Tanhaji The Unsung Warriorwonwin68th National Film AwardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...