main page

बॉक्स ऑफिस पर बराबर रहीं 'तानाजी' और 'छपाक', नहीं चला अजय और दीपिका का जादू

18 January, 2020 01:22:01 PM

साल 2020 की शुरुआत में 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की मल्टीस्टारर ''तानाजी'' और दीपिका पादुकोण की ''छपाक'' को राजनीति का भी कोई खास फायदा नहीं हुआ।

बॉलीवुड तड़का टीम.  साल 2020 की शुरुआत में 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की मल्टीस्टारर 'तानाजी' और दीपिका पादुकोण की 'छपाक' को राजनीति का भी कोई खास फायदा नहीं हुआ। दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर फर्स्ट वीक में कमाई के मामले में बराबरी पर ही रहीं। हालांकि, दूसरे हफ्ते में 'तानाजी' लागत निकालने में कामयाब हो सकती है।   

Bollywood Tadka

फर्स्ट वीक के कलेक्शन पर एक नजर डाले तो अजय देवगन, सैफअली खान और काजोल जैसे स्टार से सजी फिल्म 'तानाजी' ने 130 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, लेकिन यह फिल्म की लागत 150 करोड़ से अभी भी कम है। हालांकि, तानाजी को दूसरे शुक्रवार 17 जनवरी को मिले 9 करोड़ रुपए के कलेक्शन से यह उम्मीद है कि फिल्म दूसरे सप्ताह में लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, दीपिका पादुकोण की एसिड सर्वाइवर्स पर बेस्ड 'छपाक' ने फर्स्ट वीक में लगभग 30 करोड़ की कमाई की है, जो फिल्म की लागत 40 करोड़ से कम है। 'छपाक' 35 करोड़ में बनी हैं और प्रमोशन पर लगभग 5 करोड़ रुपए खर्ज किए गए हैं।  

Bollywood Tadka

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म तानाजी 17वीं शताब्दी के तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है, जो मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी के सैन्य नेता थे।  दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' एसिड-अटैक सर्वाइवर मालती की जिंदगी पर बेस्ड है। मालती जब महज 13 साल की थी, तब उस पर एक सिरफिर लड़के ने एसिड अटैक कर दिया था। जिसके बाद मालती ने कई दर्द झेले और फिर आरोपी को सजा भी दिलवाई। 


BollywoodkhabarBollywoodupdatesBollywoodnewsEntertainment newstanhajichhapaakdeepika padukoneAjay devgantanhaji collectiontanhaji budgetchhapaak collectionchhapaak budget
loading...